कृपया ध्यान दें : अति प्राचीन मंत्रो के इस प्रभावशाली संग्रह की बिक्री का 100% लाभ केवल मंदिरों के जीर्णोधार में ही लगाया जाता है, यानि आपका पैसा मंदिरों के निमित्त ही जाता है।

हनुमान जी
के अति प्राचीन

मंत्रो, श्लोको, छन्दों,कवचों,
रचनाओं का महा-संग्रह..

विश्व का एकमात्र संग्रह

अतुलित बलधामा

अपने घर के मंदिर में इसे रखिये और घर की नकारात्मक शक्तियों को बाहर भगाइये !

फायदे :-

भगाये नकारात्मक उर्जा

बढ़ाये अपना मनोबल

हनुमान जी के अति प्राचीन मंत्र एक जगह

इसकी पूजा से बाधाओ से छुटकारा

हनुमान कृपा प्राप्ति ग्रन्थ

दुकान, मकान, कार्य स्थान, ऑफिस की सुरक्षा के लिए कारगर, अपने मित्रो को इसके बारे में बताये और धन प्राप्ति के मार्ग को प्रशस्त करे !

अभिमंत्रित ॐ हनुमान गदा यंत्र
सम्पूर्ण हनुमान संग्रह

प्राचीन श्लोक एवं कवचम्

प्राचीन राम स्तुतियाँ

अचूक प्राचीन टोटके

सम्पूर्ण हनुमान पूजन विधि

ॐ हनुमान गदा यंत्र

यह अनमोल प्राचीन मंत्रो का प्रभावशाली संग्रह है!

एक कड़वा सच

इस दुनिया में ऐसा कोई नहीं जिसके जीवन में विपरीत परिस्तिथिया नहीं आई हो ग्रहदोष, पित्रदोष, वास्तुदोष, दुर्घटनाये, बेरोजगारी, धन-अभाव, धन प्राप्ति में बाधायें, मानसिक अशांति, शारीरिक दुःख, कर्जा, व्यापार में हानि, पढाई-लिखाई में बाधा आदि जीवन के सुखो को खत्म कर देती है!

ग्रहदोष

पितृदोष

वास्तुदोष

धन-अभाव

शास्त्रों में इनके लिए बहुत से उपाय बताये गये है जैसे पूजा पाठ करना, मंदिरों में सेवा, दान पूण्य, मंदिरों का जीर्णोदार कराना, टोने-टोटके, मन्त्र-तंत्र आदि!
शास्त्रों में हनुमान जी को कलयुग का जाग्रत देवता कहा गया है और इनकी पूजा और मंत्रो के द्वारा उपरोक्त समस्याओ का निवारण बताया गया है ! हनुमान जी का यह चमत्कारी संग्रह इन्ही समस्याओ का निवारण है !

इस संग्रह के पीछे का रहस्य
इस संग्रह में ऐसा क्या है कि यह इतना प्रभावशाली है! आइये इसके पीछे का रहस्य जानें!

  • प्राचीनतम रचनायें प्राचीन व आधुनिक दोनों शास्त्रों से हनुमान जी के प्रभावशाली मन्त्र, कवच, श्लोक, छंद व रचनाओं को संकलित किया गया है। जो इसे उर्जादायक बनाता है।

  • श्री राम की स्तुतियाँ श्री राम के बिना हनुमान जी कल्पना नहीं की जा सकती इसीलिये इसे और प्रभावशाली बनाने के लिए रामचरित मानस से विभिन्न देवी-देवताओं व ऋषियों द्वारा की गई श्री राम स्तुतियों को सम्मिलित किया गया है।

  • हनुमान जी की पूजा विधियां हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए और उनकी कृपा प्राप्त करने के लिए विभिन्न सूक्ष्म, लघु और बृहद पूजा विधियों का वर्णन किया गया है जिसे भक्त अपनी श्रध्दानुसार कर सकता है।

  • प्राचीन व प्रभावशाली उपाय विभिन्न समस्याओं के निवारण के लिए इसमें दिए गए है लगभग 90 उपाय। ये सारे उपाय हनुमान जी से सम्बंधित है।

  • ॐ हनुमान गदा यंत्र इस यंत्र में भगवन शिवशंकर और हनुमान जी दोनों का समावेश है। इसे विभिन्न मंत्रो द्वारा अभिमंत्रित किया गया है। इस यंत्र से दोनों की कृपा प्राप्त होती है। यह यन्त्र आपके घर, दुकान या जहाँ भी स्थापित किया गया है, से नकारात्मक उर्जा को दूर करता है।

  • सकारात्मक उर्जा प्राचीन मंत्रो के संग्रह और ॐ हनुमान गदा यंत्र को आपने घर, ऑफिस, दुकान या कार्यस्थल पर स्थापित कर पूजा करते है तो वहा सकारात्मक उर्जा का प्रवाह होना शुरू हो जाता है।

  • निमित्त फल जब आप इसको खरीदते है तो उस पैसे का एक अंश आप के नाम से मंदिरों के निमित्त जाता है जिसका आपको पता भी नहीं चलता। इसका फल आपको प्राप्त होता है।

  • पाठ करना इस संग्रह में हनुमान जी से सम्बंधित लगभग सभी तरह के मन्त्र, कवच, श्लोक, छंद व रचनाओं को संकलित किया गया है। जिनके पूर्ण श्रध्दा से दिए गए पाठ से आपको हनुमान जी कि कृपा प्राप्त होती है।

चमत्कारी संग्रह के उपाय
ये उपाय आप विश्वास व पूर्ण श्रद्धा से करिये हमारा विश्वास है की इसका 100% सकारात्मक परिणाम आता है!

  • पुस्तक की परिकृमा घर में इस चमत्कारी संग्रह को स्थापित कर प्रातः इसकी पूजा अर्चना कर 7 परिकृमा प्रतिदिन 45 दिनों तक करने पर मनोवांछित फल की प्राप्ति होती है!

  • वास्तुदोष चमेली का तेल का दीपक इस संग्रह के सामने लगाने पर वास्तु दोष का निवारण होता है!

  • शारीरिक व्याधि इस संग्रह के साथ तुलसी का पत्ता दबा कर रखने पर 24 घंटे बाद उस तुलसी के पत्ते को ग्रहण करने पर गैस, अपच आदि पेट से सम्बंधित बीमारियों में फायदा मिलता है!

  • धन प्राप्ति दीवाली के दिन भगवा वस्त्र पर इस पुस्तक को लक्ष्मी जी के साथ रखकर पूजा करने से अटल लक्ष्मी की प्राप्ति होती है!

  • निडरता इस संग्रह को रोजाना प्रातः स्नान करने के बाद अपने दोनों हाथो से पकड़ कर सीने से लगाने से ह्रदय मजबूत होता है, सभी प्रकार के भुत प्रेत, ऊपरी बाधाओ का प्रकोप समाप्त हो जाता है!

  • विजय प्राप्ति और तरक्की इस पुस्तक को रोजाना प्रातः अधो वस्त्र धारण कर सूर्यदेव को ताम्बे के पात्र में जल चढ़ाने के बाद इस पुस्तक को दोनों हाथो से पकड़ कर सिर पर विराजमान करके सूर्य की तरफ मुँह करके इस मन्त्र "अतुलित बलधामा मम सर्व जन वश कूरू कूरू स्वाहा" को 21 बार बोलने से कोर्ट में विजय, व्यापार में तरक्की मिलती है एवं नौकरी की परेशानी दूर होती है!

उपयोग में कैसे लिया जाये?

इस संग्रह को दो तरह से उपयोग में ले सकते है

यदि आप हनुमान जी की भक्ति कर उन्हें प्रसन्न करना चाहते है तो संग्रह में बताई गई विधि व मंत्रो का शुभ दिनों में पाठ कर सकते है !

अपने घर के मन्दिर में चौकी पर लाल कपड़ा बिछा कर ॐ हनुमान गदा अभिमंत्रित यंत्र व हनुमान संग्रह को स्थापित करे ! और प्रतिदिन इसकी पूजा अर्चना कर अपनी समस्या के निवारण की प्रार्थना करे !

मंदिरों के जीर्णोद्धार में सहयोग

आज ही इस संग्रह को खरीदें और मंदिरों के जीर्णोद्धार के निमित्त अपना सहयोग करें!

मंदिरों के जीर्णोद्धार के निमित्त दिया गया सहयोग धनप्राप्ति का एक अचूक उपाय है!

Value of Product

यह संग्रह अनमोल है। आप कोई भी दूसरा प्रोडक्ट खरीदते है तो वह एक सीमित समय के लिए ही उपयोगी होता है। परन्तु आपको यह संग्रह एक बार ही खरीदना है और पुरे जीवन इसका लाभ ले सकते है। घर में मंदिर में सालोसाल यह सुरक्षित रहता है।

अब इसकी Value of Product क्या है? वैसे तो जो लोग श्रध्दा व विश्वास रखते है उनके लिए तो ये अनमोल है। कोई भी कीमत उनके लिए ज्यादा नहीं है। परन्तु यह हमारा दायित्व है कि हम इसकी Value of Product बताये। नीचे कुछ बिंदु दिए गए है उन पर विचार करें!

  • प्राचीनतम संकलन हनुमान जी से सम्बंधित मंत्रो, श्लोकों, कवचों व स्तुतियों के लिए बाजार में बहुत सी किताबें उपलब्ध है। परन्तु वे सब अलग-अलग किताबों में उपलब्ध है। जैसे तुलसीदास जी के द्वारा रचित स्तुतियाँ की रचनायें अलग, पूजा विधियाँ अलग , कवच अलग किताब में, श्री राम की स्तुतियाँ अलग, टोने-टोटको के लिए अलग किताब या इनका कुछ संकलन। यदि इन सभी के लिए अच्छी गुणवत्ता की किताबें खरीदते है तो लगभग 2000 से 5000 रूपए तक खर्च करना होगा और वो भी सभी स्तुतियाँ उपलब्ध नहीं होगी। परन्तु यहाँ लगभग सभी रचनायें इस संग्रह में संकलित है वो भी उत्तम गुणवत्ता में!

  • शुभ सन्देश मासिक पत्रिका की वार्षिक सदस्यता इस संग्रह के साथ आपको "शुभ संदेस मासिक पत्रिका" का Rs. 1500/- मूल्य का वार्षिक सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। यह एक धार्मिक पत्रिका का है जिसमे हिंदु धर्म से सम्बन्धित बहुत उपयोगी लेख प्रकाशित किये जाते है।

  • आर्थिक लाभ इस संग्रह के खरीदने पर आपको हमारी डिस्ट्रीब्यूशनशिप फ्री मिलती है। जिसके माध्यम से आप अपनी प्रतिदिन की आय बढ़ा सकते है। इसमें आपको यह संग्रह अपने मित्रो,सगे- संबधियों , सहकर्मियों को रेफ़र कर आय कर सकते है। इसके बारें में आगे बताया गया है।

  • धार्मिक ज्ञान व संस्कृति जो यह संग्रह खरीदता है उसे एक APP डाउनलोड करने को दिया जाता है और साथ में "शुभ संदेस मासिक पत्रिका" का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इनके माध्यम से अपनी संस्कृति, धर्म , त्योहारों, व्रतों , पूजा-पाठ , समस्याओं के निवारण आदि प्राप्त होते है। जो आपको अपनी धर्म व संस्कृति के बारें में जानकारी देते है।

  • मंदिरों के जीर्णोद्धार में सहयोग इस संग्रह के लिए दिया गया पैसा मंदिरों के जीर्णोद्धार के निमित्त दान के रूप में जाता है। अंजाने में यह आपका सहयोग होता है। और शास्त्रों में बताया गया है की मंदिर निर्माण या जीर्णोद्धार में दिया गया दान लक्ष्मी को प्रसन्न करने का एक अचूक उपाय है।चूँकि आज जीवन इतना व्यस्त है कि इन्सान आपने परिवार के लिए भी बड़ी मुश्किल से समय निकाल पाता है। इस व्यस्तम जीवन में इस बिंदु पर ध्यान ही नहीं जाता और जाता भी है तो मंदिर निर्माण या जीर्णोद्धार में एक बड़ी राशी की जरूरत होती है। और यहाँ इस संग्रह को खरीदने में आपका पैसा इस पवित्र कार्य में लगता है। जिसका शुभ फल आपको अवश्य मिलता है ऐसा हमारा विश्वास है।

  • आत्मविश्वास में बढ़ोतरी जो इस संग्रह की विश्वास व श्रध्दा के साथ प्रतिदिन पूजा करता है तो संग्रह के प्रभाव से उसका आत्मविश्वास बढता है और वह उर्जा के साथ अपने कार्यो में लगता है। आप अपने परिवार के बच्चो से इसके सामने शाम को चमेली का दीपक जलवायें और सद्बुद्धि की प्रार्थना करें, इससे बच्चो में संस्कार बढेंगे।

  • आस्था व विश्वास जीवन में सुख-शांति के लिए आस्था व विश्वास का होना जरुरी है। यदि आप इस संग्रह को अपने घर, ऑफिस, दुकान या कार्यस्थल पर रखते है और दैनिक पूजन करते है तो इसके प्रभाव से आप में आस्था व विश्वास जाग्रत होगी और धीरे-धीरे सुख-शांति कि प्राप्ति होगी।

  • विभिन्न तरह के उपायों की जानकारियाँ इस संग्रह में हनुमान जी से सम्बंधित लगभग सभी तरह के टोने-टोटको को संकलित किया गया है। जिसके माध्यम से आप अपनी समस्यओं का निवारण कर सकते है। ये टोने-टोटको व उपाय विभिन्न स्रोतों से लिए गए है।

हनुमान जी
के अति प्राचीन

मंत्रो, श्लोको, छन्दों,कवचों,
रचनाओं का महा-संग्रह..

विश्व का एकमात्र संग्रह

अतुलित बलधामा

अपने घर के मंदिर में इसे रखिये और घर की नकारात्मक शक्तियों को बाहर भगाइये !

दुकान, मकान, कार्य स्थान, ऑफिस की सुरक्षा के लिए, अपने मित्रो को इसके बारे में बताये और धन प्राप्ति के मार्ग को प्रशस्त करे !

शुभ सन्देश मासिक पत्रिका

Ratrim Tirtha Digital Marketing

507, 5th Floor GordhanSky Tower Khatipura Bridge, Jhotwara Jaipur, (Raj) 302012 Mob. 9509670476, Email info@atulitbaldhama.com www.atulitbaldhama.com
यह अनमोल प्राचीन मंत्रो का प्रभावशाली संग्रह है!